Latest News

PM Modi Dance Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया अपना ही डांस वीडियो, कहा अपना डांस देखकर आनंद आ रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डांस मीम वीडियो (Pm Modi Dance Meme Video) को शेयर कर यूज़र ने लिखा डिक्टेटर पीएम मोदी ने डांस वीडियो को बताया मजेदार - Pm Modi Tweet

PM Modi Dance Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीडियो और मीम्स लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं कई बार पीएम मोदी (PM Modi Meme) को गाना गाते हुए देखा जाता है तो कभी उन्हें ढोलक बजाते हुए दिखाया जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के मीम्स सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोरते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ऐसा ही Pm Modi Dance Meme Video एक यूजर ने शेयर किया है यूज़र ने इस वीडियो में लिखा है कि इस वीडियो को शेयर कर रहा हूं उम्मीद है कि डिक्टेटर इसके लिए मुझे जेल नहीं भेजेगा. लेकिन इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi Tweet) ने शेयर करते हुए कहा कि खुद को डांस करते हुए देखना अच्छा लग रहा है.

ALSO READ: Employee News: शिक्षा मंत्री ने सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के मोबाइल पर लगाया प्रतिबंध, मोबाइल फोन दिखा तो होगी कार्यवाही

दर असल सोशल मीडिया का जमाना है कोई भी वीडियो कभी भी वायरल हो सकता है इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Atheist_Krishna नाम के एक यूजर ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “Posting this video cuz I know that ‘THE DICTATOR’ is not going to get me arrested for this”

इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि “Like all of you, I also enjoyed seeing myself dance.  Such creativity in peak poll season is truly a delight! #PollHumour” पीएम मोदी का यह वीडियो और ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ALSO READ:  Dhananjay Singh Wife Shrikala: जौनपुर सीट से मायावती ने आखिरी वक्त पर काटा धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट, जानिए अब किसे मिला मौका

दरअसल देश में चुनाव का माहौल चल रहा है ऐसे में लगातार सोशल मीडिया पर भी चुनावी सर गर्मी देखने को मिल रही है भाजपा और कांग्रेस एवं अन्य दल लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं देश में तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) होना है ऐसे में चुनाव से पहले ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने डांस वीडियो (Pm Modi Dance Meme Video) शेयर करते हुए लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है.

ALSO READ: NEET 2024 Paper Leak: नीट यूजी परीक्षा पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा, MBBS के छात्रों सहित पांच गिरफ्तार

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!